Thursday 28 December 2017

मॉडल पोर्टर 5 गेराक क्यूएस फॉरेक्स


पेरेस्कीटरन लूरेन बाबा 3. ओबजेक्टिब बाबा सेलेपस मंगाकुटी बच्चे ईपी, और सीहोरस्निया बोलेह: 1. मेजरंग्कन निश्चित रूप से प्रेक्टिशन लॉयरन। 2. मेमहामी कॉन्सप विषय पर प्रस्तुति: PERSEKITARAN LUURAN बाबा 3. OBJEKTIF बीएबी सेलेपस माईंगकूट bab ini, anda seharusnya बोलेह: 1. मेजरंग्कन निश्चित रूप से प्रेक्टिशन ल्यूअरन। 2. मेमहामी कॉन्सप प्रस्तुति की प्रतिलिपि: 2 ओबजेक्टिफ़ बीएपी सेलेपस मेंगिक्ति बे ईएनआई, और सेहोरसन बोलेह: 1. मेजरंग्कन निश्चित रूप से प्रेक्टिशन लॉरेन 2. मेमहामी कॉन्सप के लिए एक बहुत ही अच्छे दोस्त हैं 3. मेनजेलस्कन फाटकोर-फाटकट पेस्ट (राजनीति, एकोनोमी, सोशल और टेक्नोलॉजी)। 4. मेन्घुरिक्कन पोर्टर्स पांच प्रतिस्पर्धी बलों 5. मेम्बेज़ाकान अंतरा पेस्ट और पोर्टर्स पांच प्रतियोगी बल। 6. मेनजेलस्कन फाटकोर-फक्ता क्रिटीकल ओ डान टी द एसएलओटी। 7. मेम्बिना मेट्रिक्स ईएफएएस (बाहरी फैक्टर विश्लेषण सारांश) 8. एम्बैंकेंकन पेंगुइन एनालिसिस एसओयूटी और मेट्रिक्स ईएफएएस और एनालिस संगठन 3 IMBASAN PERSEKITARAN पर्यावरण स्कैनिंग - निगम के भीतर प्रमुख लोगों को बाहरी और आंतरिक वातावरण से सूचना का निरीक्षण, मूल्यांकन और प्रसार 4 बाहरी रणनीतिक प्रबंधन लेखापरीक्षा पहचानें एक फर्म के नियंत्रण से परे कारकों का मूल्यांकन करें बढ़ी हुई विदेशी प्रतिस्पर्धा जनसंख्या बदलाव एजिंग सोसाइटी का डर यात्रा शेयर बाजार में अस्थिरता 5 बाहरी रणनीतिक प्रबंधन लेखापरीक्षा बाहरी लेखापरीक्षा का उद्देश्य अवसरों की पहचान करना खतरा 6 मैक्रो और मैक्रो टेरापाट दुआ को पूरा करने के लिए सफल होने के बाद, मैट्रो और मैकेरो (राजा 3.1 एमएस 22)। मैक्रो एडलह पर्सपीक्टिफ केसलुरुहन मणिकल मिकाओ एडलह पर्सपेटीफ सेसेट कोपरा मैक्रो एट्यूपुन पर्सपेटीफ़ ऑफ फेकस फोकस। इसके अलावा, पीईएस्ट मैनकाले के लिए एक मैकेनिकल फाउंडेशन के पास पांच प्रतियोगी बलों के पासपोर्ट प्राप्त करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। 7 चित्रा 3.1: एक कम्पनी मैक्रो-पर्यावरण के घटक मैक्रोविनियमन कानून और विनियमन सामाजिक मूल्य और जीवनशैली जनसंख्या जनसांख्यिकी प्रौद्योगिकी अर्थव्यवस्था में बड़ा कंपनी सप्लायर्स सब्स्टिट्यूट खरीदार के नए प्रवेशक प्रतिद्वंद्वी फर्में तत्काल उद्योग और प्रतिस्पर्धी पर्यावरण 8 बाह्य पर्यावरण चर को पहचानना सामाजिक वातावरण (मैक्रो) - लंबी अवधि के निर्णयों को प्रभावित करने वाले सामाजिक व्यवस्थाएं आर्थिक बल तकनीकी शक्तियां राजनीतिक-कानूनी बलों, समाजशास्त्रीय शक्तियां प्रेंटिस हॉल, इंक 9 बाहरी पर्यावरण चर का निर्धारण कार्य वातावरण (माइक्रो) - समूह जो सीधे निगम को प्रभावित करते हैं और निगम द्वारा प्रभावित होते हैं स्थानीय स्थानीय समुदायों आपूर्तिकर्ता प्रतियोगियों ग्राहक लेनदारों संघ विशेष रुचि समूह संगठन प्रेंटिस हॉल, इंक 10. बाहरी पर्यावरण चर की पहचान करना उद्योग विश्लेषण - एक कारपोरेट कार्य वातावरण में महत्वपूर्ण कारकों की एक गहराई से परीक्षा प्रेंटिस हॉल, में सी। 11 बाहरी पर्यावरण चर की पहचान पीईटी विश्लेषण - सामाजिक और प्राकृतिक वातावरण में निगरानी के रुझान राजनीतिक-कानूनी बल आर्थिक - एस ओसिकोकैक्लिनिक - टी ईकोननल-प्रेंटिस हॉल, इंक। 13 प्रतियोगिता का पांच-बल मॉडल कॉपीराइट 2009 पियर्सन एजुकेशन, इंक। प्रेंटिस हॉल सी 3 -13 14 मॉडल लिमा जेराक क्यूसा कोम्प्टिफ्ट पोर्टर्स के रूप में प्रकाशन (पोर्टर्स पांच प्रतिस्पर्धात्मक फॉर्क्स) विकल्प उत्पाद (अन्य उद्योगों में फर्मों की) प्रमुख इनपुटों के आपूर्तिकर्ता संभावित नए प्रवेशकों प्रतिस्पर्धा विक्रेताओं में प्रतिद्वंद्विता 15 पांच प्रतियोगी बलों का विश्लेषण: कैसे यह करने के लिए पांच प्रतियोगी बलों में से प्रत्येक की ताकत का मूल्यांकन (मजबूत कमजोर कमजोर) प्रतियोगियों के बीच प्रतिद्वंद्विता विकल्प उत्पादों से प्रतिस्पर्धा संभावित प्रतिद्वंद्वियों से प्रतिस्पर्धात्मक खतरा आपूर्तिकर्ताओं और आपूर्तिकर्ता विक्रेता सहयोग की सौदेबाजी की शक्ति खरीदारों और खरीदार-विक्रेता सहयोग की सौदेबाजी की शक्ति समझाएं कि प्रत्येक बल प्रतिस्पर्धी दबाव बनाने के लिए कार्य करता है प्रत्येक बल मजबूत या कमजोर होने का कारण यह तय करें कि क्या समग्र प्रतिस्पर्धा (सभी पांच प्रतिस्पर्धी बलों का संयुक्त प्रभाव) क्रूर, क्रूर, मजबूत, सामान्य नियम, या कमजोर 16 प्रतिस्पर्धी विक्रेताओं में प्रतिद्वंद्विता आम तौर पर पांच बलों का सबसे शक्तिशाली प्रतिद्वंद्विता की ताकत का निर्धारण यह है कि प्रतिस्पर्धा के विभिन्न हथियारों को कैसे सक्रिय रूप से और आक्रामक रूप से प्रतिस्पर्धा में लगाया जाता है जो मजबूत बाजार की स्थिति के लिए जॉकी में प्रतिस्पर्धा कर रहा है और बड़ी बिक्री की मांग कर रहा है कीमत प्रतिस्पर्धी गुणवत्ता को बेहतर बनाने के लिए सक्रिय प्रयास हैं प्रतिद्वंद्वियों बेहतर प्रदर्शन सुविधाओं की पेशकश करने के लिए रेसिंग हैं बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं बहुत से विज्ञापनदाता प्रचारियां एक मजबूत डीलर नेटवर्क बनाने के लिए सक्रिय प्रयास सक्रिय उत्पाद नवीनता प्रतिद्वंद्विता के अन्य हथियारों का सक्रिय उपयोग 17 प्रतिद्वंद्विता को मजबूत बनाने के लिए कौन-से विरोध किया जा रहा है और प्रतिद्वंद्वियों के बीच की स्थिति और बिक्री और बाजार को प्राप्त करने के लिए नए आक्षेपों की लगातार लॉन्च करने का क्या कारण है शेयर एक या एक से अधिक कंपनियों टी को आगे बढ़ाने के लिए कदम शुरू करता है प्रतिद्वंद्वियों के खर्चे पर खड़े वारिस कई कंपनियां जो आकार और क्षमता में अपेक्षाकृत समान हैं धीमी गति से बाजार में वृद्धि उद्योग की स्थितियों ने कुछ फर्मों को मात्रा और बाजार में हिस्सेदारी को बढ़ाने के लिए आक्रामक तरीके से चले जाने के लिए प्रेरित किया। प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों को बदलने में ग्राहकों की कम लागत है एक सफल रणनीतिक चाल एक बड़ी अदायगी फर्मों में रहने की तुलना में कारोबार से बाहर निकलने के लिए अधिक लागतें विविध रणनीतियों, कॉरपोरेट प्राथमिकताएं, संसाधनों और मूल के देशों 18 प्रतिस्पर्धी बाजारों के सिद्धांत प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धात्मक जॉकीिंग गतिशील और कभी-बदलती है क्योंकि उद्योग के सदस्य नए आक्रामक और रक्षात्मक चालें प्रतिस्पर्धात्मक हथियारों के एक मिश्रण से दूसरे झटके 1 9 प्रतियोगी बल संभावित प्रवेश के लिए खतरे की गंभीरता प्रवेश के लिए बाधाओं पर निर्भर करता है मौजूदा फर्मों के प्रवेश पर प्रतिवाद पर निर्भर करता है जब नवागंतुक बाधाओं का सामना करते हैं, आर्थिक कारक आर्थिक घटकों को संबंधित किसी गैरकानूनी संबंध में मौजूदा कंपनियों में प्रवेश करने के लिए 20 सामान्य बाधाएं स्केल परमाणुओं के लिए विशेष प्रौद्योगिकी तक पहुंच हासिल करने में असमर्थता मजबूत सीखने की क्षमता वक्रता के प्रभाव की तीव्रता मजबूत ब्रांड वरीयताएं और ग्राहक वफादारी बड़ी पूंजी आवश्यकताओं और अन्य विशेष संसाधन आवश्यकताओं लागत से अलग नुकसान लागत वितरण चैनलों तक पहुँच पाने में कठिनाइयां विनियामक नीतियां, टैरिफ, व्यापार प्रतिबंध 21 प्रतियोगी बाजारों का सिद्धांत प्रवेश की धमकी तब मजबूत होती है जब: प्रविष्टि बाधाएं कम होती हैं प्रवेश उम्मीदवारों के विशाल पूल मौजूद होते हैं, नवागंतुक अनिच्छुक होते हैं या नवागंतुकों के प्रविष्टि प्रयासों से लड़ने में असमर्थ होते हैं नए चेहरे आकर्षक मुनाफा कमा सकते हैं 22 विकल्प उत्पाद के प्रतियोगी बल सबूत अन्य उद्योगों में फर्मों के उत्पादों को आकर्षित किया गया अवधारणा 4 चश्मा बनाम संपर्क लेंस 4 चीनी बनाम कृत्रिम स्वीटनर 4 समाचारपत्र बनाम टीवी बनाम इंटरनेट 4 बनाम रातों रात वितरण उदाहरण 23 कैसे बताएं कि क्या विकल्प उत्पाद सब्स का एक मजबूत बल बिक्री है तैयारी तेजी से बढ़ रहे हैं विकल्प के निर्माता नई क्षमता जोड़ने की योजना बना रहे हैं विकल्प के उत्पादकों के मुनाफे ऊपर हैं 24 प्रतियोगी बाजारों के सिद्धांत विकल्प के लिए प्रतिस्पर्धात्मक खतरे मजबूत हैं, जब वे हैं: आसानी से उपलब्ध आकर्षक कीमत मूल्य के साथ तुलनीय या बेहतर प्रदर्शन विशेषताएँ ग्राहक स्विचिंग लागतें हैं कम 25 आपूर्तिकर्ता विक्रेताओं के रिश्ते कमजोर या मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक बल का प्रतिनिधित्व करते हैं, यह निर्भर करता है कि क्या आपूर्तिकर्ताओं, उनके पक्ष में आपूर्ति के नियमों को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त सौदेबाजी का लाभ उठा सकते हैं, सहयोगी भागीदारी के एक और या अधिक विक्रेताओं और उनके आपूर्तिकर्ताओं 26 प्रतिस्पर्धी फोर्स ऑफ सप्लायर्स सप्लायर्स एक मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक बल हैं, जब आइटम उत्पाद की लागत का बड़ा हिस्सा बना लेता है, उत्पादन प्रक्रिया के लिए महत्वपूर्ण है, और उत्पाद की गुणवत्ता को काफी प्रभावित करता है खरीदारों के लिए आपूर्तिकर्ता स्विच करने के लिए यह महंगा है अच्छी प्रतिष्ठा और बढ़ती मांग है वे उद्योग के सदस्यों की तुलना में सस्ता सप्लाई कर सकते हैं, वे इसे खुद बना सकते हैं विकल्प के साथ उन्हें संघर्ष नहीं करना पड़ता है ख़रीदना फर्म महत्वपूर्ण ग्राहक नहीं हैं 27 प्रतियोगी दबाव: विक्रेताओं और आपूर्तिकर्ता के बीच सहयोग प्रतिद्वंद्वी विक्रेताओं दीर्घकालिक सामरिक समय-समय पर वितरण और कम लागत वाली वस्तुएं और उपस्कर लागतों को बढ़ावा देने के लिए चुनिंदा आपूर्तिकर्ताओं के साथ साझेदारी आपूर्ति की जा रही भागों की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए आपूर्ति की जा रही भागों की गुणवत्ता बढ़ाएं आपूर्ति की जा रही वस्तुओं पर कम कीमतों के लिए मार्ग तैयार करने वाले आपूर्तिकर्ता लागत कम करें प्रतिस्पर्धात्मक लाभ क्षमता उद्योग के लिए अर्जित हो सकती है प्रतिद्वंद्वियों की आपूर्ति का प्रबंधन करने का सबसे अच्छा काम - चेन रिश्तों 28 प्रतियोगी बाजारों के सिद्धांत एक मजबूत ताकत अधिक है, जिससे वे अधिक शक्ति का प्रयोग कर सकते हैं: कीमतों का आरोप लगाया गया गुणवत्ता और गुणवत्ता के प्रदर्शन की आपूर्ति की गई प्रसव की विश्वसनीयता 29 खरीदार और विक्रेता-खरीदार सहयोग से प्रतियोगी दबाव चाहे से ल्लर-खरीदार रिश्ते एक कमजोर या मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक बल का प्रतिनिधित्व करते हैं इस पर निर्भर करता है कि क्या खरीदारों के पास उनके पक्ष में बिक्री के नियमों को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त सौदेबाजी का लाभ उठाना है एक या एक से अधिक विक्रेताओं और उनके ग्राहकों के बीच सहयोगी साझेदारियों के लिए प्रतिस्पर्धात्मक महत्व और प्रतिस्पर्धी महत्व 30 खरीदारों के प्रतियोगी बल खरीदारों मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक बल जब: ये बड़े होते हैं और उद्योगों के उत्पाद का एक बड़ा प्रतिशत खरीदते हैं वे बड़ी मात्रा में खरीदते हैं वे पिछड़े उद्योगों को एकीकृत कर सकते हैं उत्पाद मानक मानकीकृत या अन्य ब्रांडों पर स्विच करने में उनकी लागत कम है वे कई विक्रेताओं से खरीद सकते हैं खरीदार को पैसे बचाओ 31 प्रतियोगी दबाव: सेलर्स और खरीदारों के बीच सहयोग भागीदारी व्यापार-से-व्यापार संबंधों में एक तेजी से महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धी तत्व हैं सहयोग के परिणामस्वरूप बस-समय-समय पर प्रसव के संबंध में पारस्परिक लाभ हो सकते हैं आदेश प्रसंस्करण इलेक्ट्रॉनिक चालान भुगतान बिक्री का ऑन लाइन शेयरिंग नकदी रजिस्टर में प्रतिस्पर्धात्मक लाभ संभावना उद्योग के प्रतिद्वंद्वियों के लिए हो सकती है जो विक्रेता-खरीदार भागीदारी का प्रबंधन करने का सबसे अच्छा काम करते हैं 32 प्रतिस्पर्धी बाजारों के सिद्धांत खरीदारों एक मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक शक्ति हैं और अधिक से अधिक सौदेबाजी का लाभ उठाते हैं: मूल्य गुणवत्ता सेवा अन्य नियम और शर्तें 33 बिक्री के 33 प्रतिस्पर्धी बलों के सामरिक प्रभाव प्रतिस्पर्धात्मक माहौल अच्छा मुनाफा कमाने के दृष्टिकोण से अप्रिय है जब: प्रतिद्वंद्विता मजबूत है प्रवेश बाधाएं कम हैं और प्रविष्टि होने की संभावना है विकल्प से प्रतिस्पर्धा मजबूत है आपूर्तिकर्ता और ग्राहकों के पास काफी सौदेबाजी शक्ति है 34 रणनीतिक प्रभाव पांच प्रतिस्पर्धी बलों प्रतिस्पर्धात्मक वातावरण लाभप्रद दृष्टिकोण से आदर्श है जब: प्रतिद्वंद्विता मध्यम है प्रवेश बाधाएं उच्च हैं और कोई फर्म दर्ज होने की संभावना नहीं है अच्छा विकल्प मौजूद नहीं हैं आपूर्तिकर्ता और ग्राहक कमजोर सौदा स्थिति में हैं 35 ANALISIS SWOT: हे दान टी कुंजी सफलता कारक - वेरिएबल जो कि एस किसी उद्योग के भीतर कंपनियों के समग्र प्रतिस्पर्धी स्थितियों पर गहराई से प्रभाव पड़ता है- मैट्रिक्स - किसी विशेष उद्योग के भीतर महत्वपूर्ण सफलता कारकों का सारांश देता है 37 प्रतियोगी प्रतिस्पर्धी संगठन जो व्यवसाय क्षेत्रों में समान, समान या विकल्प वाले उत्पादों या सेवाओं की पेशकश करते हैं जिनमें किसी विशेष कंपनी का संचालन ओलेह हैम हिलमैन है अब्दुल्ला उशुसन मलेशिया 12.11.2004 पेंगुइन के रणनीतिक आधार कोम्बिनासी दी ईन्टर सेन और दैनंदिनी में एक महिला के रूप में काम करने वाले लोगों के बारे में जानकारी दी गई थी। Keberkesanannya banyak bengantung kepada kemampuan pengurus mengendali segala program syarikatnya secara रणनीतिक। किसी भी व्यक्ति की वास्तविकता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उस शब्द का उपयोग करने के लिए, वह वास्तव में वास्तविक ज्ञान के माध्यम से अपने जन्म के समय के बारे में जानकारी प्रदान करता है, या वह वास्तव में वास्तविक शब्द के बारे में सीख सकता है। ग्लोबलिसैसी यांग दीनगैप सेबैगई पेटका ऑल सेबहागियान बिसर मसाकार्क बोलेह म्यूजुजियान यांग यांग कॉकपर्स जैक डिटफेसिर से सुरक्षित पॉजिटिव। फकॉर यांग डैरप्लुकेन ऑल पेंगुरुस के बारे में लोगों के बारे में सोचते हैं कि वे इस तरह के लोगों के बारे में सोचते हैं और वे भी इस तरह के कैनेटल पार्टी के बारे में सोचते हैं। दलाल ने लिखा है कि वह एक रणनीतिक क्षेत्र के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए तैयार है, जो कि एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और वह अपने बच्चों के साथ काम करने के लिए तैयार हो जाता है। मेन्गुरुस मेन्गिकुट रस हटि दान जांगकन टेंप पेनटाहुआन पेंगुरुसन यांग कुकुह बोले मेम्बावा पादाह पेनालस एट बिरहाप ने एक बार फिर से अपनी आर्टिकल्स में आर्टिकेल के माध्यम से प्रकाशित किया गया था, जिसकी वजह से इस तरह के लोगों के लिए भी उतना ही आसान नहीं हो पाया था कि वे किसी भी पुरुष या पुरुष के बारे में सोच रहे थे। (3) बाघी का उपयोग करने के लिए तैयार किए जाने वाले रणनीतियों के बारे में बताते हुए बहादुर-बाहजीयन तर्सेबूत डिकेंली सेबगै पेंगुब्लाण रणनीतियों, पेलक्षन रणनीतिक और पेंसिल्वेनिया पस्तिसी मिंगगू में पेंशन के लिए मोनोग्राफि-कॉमपोनन रणनीतिक बाहुआग की रणनीति के बारे में सोच रहा था, उसने कहा, मिलि, पेनिलाईयन प्रेरक, ऑब्जेक्ट, स्ट्रैटेजी और पॉलिसी। टर्म-टर्म में इन मुंगकिन असिंग दारी सेगी पेंगुननाया दी कलंगन पेंगुरुस यांग मैन्गुरस ऑर्गनाइसिंसिनिया मेजरस जिराक हैटिन्या सहजा। कासंग गुप्पन मैकेनिमा हकीकत अकाल केलमान के कैरा पेंगुरुसन डेस बर्सिडिया मेन्गाताप्टसी कॉन्सप्ट बोलेह मज़दती टिटक टूलाक के अराह मज़दिकान सिक्रेट मैकेज सेबह सिारिकत यांग लेबिह दैनिक और कॉमपेटिटिफ़। बग़ाई के बाद के लोगों ने उन्हें छोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि वे मुझे बहुत पसंद करते हैं। पीटर फॉर ड्राकर इट्यू बापा पेंगुरुसन मॉडेन सेबागई फकटर यांग बोले मेमोटीविसी पेकरजा डे सर्पिंग मेनजैडी टरबाईक मेककल्मिकक मैसराकट पेंगुना और मन-मन पिआख यंग मेम्प्न्याय कोपेंटिंगन सेकरा लैंगसंग डेन टिडक लैंगसांग डेगान सिारिकट अकाल मसूद केजूजुदान्ना डि सैम्पिंग दुआ कॉम्पेन पेन्टींग दी एट्स, पेंगुरुस टूर्ट पेलू मेमहिरक्कन डायरिना डेंगण पर्सिकटरण पेनिआग्निया डेंगण काता लाईन पेंगुरुस पललू बानार-बानार मेनगेहुई प्रेक्टिटरन डलन लैनियन सिरालिकटन्या। अंतरा फाटकटर-फाटकोर यासाई फाइन फिक्टर डीलम इलीह फाटकटर-फकटर यांग टेलहे डिक्लेल्पास्टी ओलेह मैकिन्से परामर्श ग्रुप मनेरुसा अनैलिसिस 7 - सैना सुपरडोनेट लक्ष्य, रणनीति, सिस्टम, स्टाइल, स्टाफ़, स्किल डैन स्ट्रक्चर डि सिम्पिंग फाटकोर-फाकटर लॉन यिंग टिड कूरंग पेंटीन्या इत्याउ केवंगन, बुदया, नीलाई, केपेरयायन, एसेट (न्यातादितिक नायटा) और रानती नीलाई कॉरपोरेट केस्मेवा फकटोर इनली बोलेह दिजादिकान एएसस ऑल पेंगुरूस अनटुक मेन्युलाई केकुआतन और कलेमहां सिरीकटन्या। अप्रत्यक्ष रूप से ल्यूअर्न प्यूला, Iia boleh dibahagikan kepada dua peringkat makro dan industri। अनैलिसिस पेस्ट (राजनीतिक, इकोनीमी, सोसियो बुडाया और टेक्नोलॉजी) के लिए एक प्रेरक निर्माता और विश्लेषणात्मक पोर्टर 5 गेराक क्यूसा (पेंबली, पेम्बेक, पेसाईंग, पेंडेटांग बारु और प्रोडक्ट ग्रांट) एनजीओ का नामकरण, करजान, मैसराकट और केस्टर सेपरिया फाटकटर-फैक्टर लैन यांग दिरसैनीया मम्पू म्यूजुदक्कन पेलुआंग एट अकुमान केपेडा सिरिकटनन हारुस डिनिलाई देन्गण कात लाईन्गेनली प्रेक्टिमेंटर डेलमैन और लैन इंडियन मेम्बुन्टु पेंगुरुस मेम्बेंटुक एनालिसिस क्लैप यांग बाइक अनलिसिस क्लेप (क्यूएट, लिमह, अनाकमान और पेलुआंग) ने हाल ही में लोकप्रिय लोकप्रियता के बारे में जानकारी दी है, जो कि एसोसिएट एसओयूटी में शामिल है, जो कि उनके लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, रणनीतिक और पारिवारिक संस्थाओं के बारे में सोचते हैं। अन्तरा सीरी-सीरी objektif यांग बालिक आईलाह विशिष्ट, औसत दर्जे, प्राप्त, यथार्थवादी और समय पर (स्मार्ट)। केमुदियन पेंगुरुस ट्राली मेमेट्मेंट रणनीतिक-रणनीतियों यांग मम्पू मेरिअलिसिसिकन ओजजेक्टफ़ यांग टेलह डायकेनलपस्टी बेरसास्कैन सर्मी-सरी एटस। सर्टिफ्य केलबिहान कॉन्सेंट इन आईआईएलएएल एआईए मेपुन्यय पेंडेकटन स्ट्रैटेकैण्याय यान टेंडरिन्डर फॉर मेनजाना रणनीतिक एक्टिव मैट्रिक मेट्रिक टीओडब्लूएस माटिक इन मेमू मेनजाना पेनलबागई रणनीत प्रोजेक्टिंग फॅक्टर केकुटाटन डेंगण पेलुआंग, केकुआतन और एनाकामान, कलेमहान डांगण पेलुआंग और केनमहान डैंग अगेन। पेंगुरुस यांग बीजुक अकाल मेमॅटिकान सीरिया रणनीतिक यंग दिजाना इटू मम्पू मेनकेपै ओजजेक्टिफ़, विसी दान गुई सिारिकटन्या और टेंक टेपरंगकाप डेंगें डेलेमा लकवा विश्लेषण द्वारा। किसी भी तरह से अपने बच्चों के बारे में सीखने के लिए, उन्हें अपने बच्चों के साथ यौन संबंधों के बारे में जानने के लिए, अंतरा यांग pengurus boleh perolehi jika mengamalkan konsep आरं ialah boleh mengenalpasti kekuatan, kelemahan, peluang दान kelebihan ancaman यांग dimiliki दान Hadapi ओलेह syarikatnya dengan दिया jelas, merangka bentuk tindakan Yang Terbaik untuk keempat-empat aspek tersebut, merancang aktiviti Syarikat mengikut kepentingan दान mengukur tahap पेनकेपियायनन्या डेंगान लेबिह सिस्टेमेटिक Penulis Merupakan Pensyarah Fakulti Pengurusan Perniagaan डि Universiti Utara मलेशिया (हिमानुयुम. एडयू.मी) मुल्ला अली में, रणांगन एकोनोमी और मैनेजिंग सैंटु सिरी आपकी कला के बारे में रणनीतिक और रणनीतिक विचारों का इस्तेमाल करते हैं। कामी बिरपाराप पैरा पिबेका अकाल मेन्दप मनफात दरीपदान्य सेबरंग पंडांगन बोलेह डिक्मुककन केपड़ा केमेल मेललुई एकोनोमीुतुसन. मी - पेंगारांग

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