Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में ब्रेकआउट - ईए


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया हमारी साइट ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद :-) फ्रैंकफोर्ट ब्रेकआउट ईए फ्रैंकफर्ट ब्रेकआउट ईए यह धागा ट्रेडों का एक संग्रह है और व्यापार प्रणाली का विकास है। धागा के साथ मेरा लक्ष्य दीर्घकालिक पर लगातार लाभ के लिए एक सरल प्रणाली को विकसित और अनुकूलित करना है। यह पहली पोस्ट, क्योंकि हम इसे समय के साथ संपादित कर सकते हैं, मैं सिद्धांत और वे चर का वर्णन करेगा जो मैं अनुकूलन करने की आशा करता हूं। फ्रैंकफर्ट ब्रेकआउट ईए का सिद्धांत मुझे पता है कि कई यूरोपीय या लंदन ब्रेकआउट रणनीतियों हैं, हालांकि विकास और परीक्षण के माध्यम से अपने विश्लेषण के आधार पर यह सफल बनाने की तलाश में हैं। 6 एएम (लंदन टाइम) 1 एएम (एनवाई टाइम) मोमबत्ती की श्रेणी एक अंतर्दाय आधार पर समर्थन या प्रतिरोध के संदर्भ में महत्व रखती है। इस सीमा को तोड़ा जाने के बाद, हमारे पास तीन परिदृश्य हैं: उपकरण की कीमत दैनिक एटीआर मूल्य में बदलाव के लिए ब्रेक की दिशा में जारी रहती है (पहले एटीआर में से एक) और इस श्रेणी की पुन: जांच की जाती है, फिर मूल ब्रेक की दिशा मूल्य विपरीत और रेंज के विपरीत पक्ष से ऊपर बंद हो जाता है (यह एक असफल व्यापार होगा) यह प्रारंभिक रणनीति विकल्प 1 पर आधारित होगी, जहां हम एक निरंतरता के चलने की प्रत्याशा में ब्रेकआउट कारोबार कर रहे हैं और पहले व्यापार बंद कर रहे हैं अमेरिका के खुले (आदर्श परिदृश्य) या अगले 6 एएम मोमबत्ती से पहले अगर मूल्य सीमा के दूसरे हिस्से से ऊपर नहीं गिरता और बंद हो जाता है भविष्य में, हम निश्चित रूप से संभव व्यापारिक अवसर के रूप में विकल्प 2 का मूल्यांकन कर सकते हैं, लेकिन शुरुआत में विकल्प 1 ध्यान केंद्रित होगा अगले दो पदों में, मैं चार्ट के साथ उपरोक्त तर्क को प्रदर्शित करेगा। एंट्री 8211 स्टॉप लॉस 8211 एक्स्प्ल एंट्री का मूल्य उल्लंघनों के बाद लिया जाएगा और 5 पाइप्स ऊपर बॉल 6 6 घंटे के उच्चतम टाइमफ्रेम 8211 एच 1 चार्ट इन्सट्रूमेंट्स ट्रेड किए गए 8211 जीयू, जीजे, जीए, जीसीएएफ, जीसीएडी, जीएन, ईयू, ईजे, ईजी, एयू, एनयू, यूसीएफ़, यूजेफ़ लूत का आकार 8211 0.25 खाता शेष राशि रोकें 8211 एक घंटे के करीबी करीब 5 पिप्स ऊपर के करीब रेंज के विपरीत दिशा में 6 बजे उच्चतम लाभ लाभ लें 8211 30 दिन के एटीआर में से 50 कोई संकेतक नहीं उपयोग किया जाता है ट्रेडों लाभ या बंद तक नहीं पहुंचें रेंज के विपरीत साइट पर, चलते रहने के लिए अगले सत्र में व्यापार दर्ज करें। यदि ब्रेक विपरीत दिशा में है, तो बाहर निकलें व्यापार और सिग्नल की दिशा में नया व्यापार करें। एनएफपी के बाद सोमवार, यदि संख्या मजबूत है और एनएफपी दिशा के साथ व्यापार जारी रखने के लिए देखो। मंगलवार को सामान्य कार्यप्रणाली फिर से शुरू करें। छुट्टियां व्यापार करने के लिए नहीं - एमएलके वैरिएबल्स ऑप्टिमाइज़ करने के लिए इंस्ट्रूमेंट्स को एक्सपोज़र करना लॉक स्टॉप लॉस लेना मनी मैनेजमेंट ट्रेडिंग के लिए रेंज के तहत 6AM मोमबत्ती पिप्स की रेंज प्रविष्टि के लिए मैं इस रणनीति को मैन्युअल रूप से शुरू करने जा रहा हूं जो कि 8 एएम (लंदन टाइम ) फ्रैंकफोर्ट ब्रेकआउट से 3AM (यूएस टाइम) इसका लक्ष्य एटीआर पर कब्जा करना है और अमेरिकी खुले होने से पहले व्यापार से बाहर होना है। एक बार हमारे पास कुछ महीने के आंकड़े हैं, एक बार सुबह की प्रविष्टियों में सहायता के लिए ईए विकसित करने की योजना बनाते हैं और नए घंटे की शुरुआत में सभी ट्रेडों को ठीक से लेते हैं। मैंने सभी ट्रेडों और प्रदर्शन को ट्रैक करने के लिए व्यापार एक्सप्लोरर के साथ एक छोटा सा लाइव अकाउंट स्थापित किया है हां, लाइव मेरा दर्शन 8220 है तुम डॉक 8221 पर एक पैर से नाव नहीं चला सकते लाइव परिणाम महत्वपूर्ण हैं मैं इस रणनीति का मूल्यांकन पिछले साल या तो के बारे में चार्ट्स पर कर रहा हूं। मेरे पास चर के विषय में बहुत अधिक पूर्वाग्रह हैं, हालांकि वे सिर्फ पूर्वाग्रह हैं मेरे पास उनके सत्यापित करने के लिए ठोस डेटा नहीं है। मुझे उम्मीद है कि यह धागा रणनीति के बारे में इन पूर्वाग्रहों की पुष्टि करने में मदद करेगा। यदि आप भाग लेना चाहते हैं, तो आपका स्वागत है कृपया दूसरों के प्रति सम्मान करें और मूल्यों को अपने विचारों से जोड़ें। आपको बयान, निष्कर्ष या विचारों को प्रस्तुत करना चाहिए, उन्हें वापस करने के लिए चार्ट या डेटा प्रदान करना चाहिए। मैं अपने दिन की नौकरी में पूरे समय काम करता हूं, इसलिए मैं हर समय कंप्यूटर के सामने नहीं हूं अन्य जिम्मेदारियों के कारण मैं सबसे तेज़ प्रत्युत्तर नहीं बनूंगा, लेकिन मैं आपके पास वापस आऊंगा। अंत में, मैं एक पेशेवर व्यापारी या सलाहकार नहीं हूँ। यदि आप इस प्रणाली या भविष्य के किसी भी ईए 8217 के किसी भी हिस्से का विकास करते हैं, तो आप अपने व्यापार के लिए जिम्मेदार हैं, अपने व्यापार मंच के निष्पादन और अपने परिणामों के लिए जिम्मेदार हैं। मैं बस एक विचार साझा कर रहा हूं, आंकड़ों का संग्रह कर रहा हूं और संभावित लाभदायक लाभ के लिए बाजार में समायोजन कर रहा हूं। All8230 फ्रैंकफोर्ट ब्रेकआउट ईए के लिए हैप्पी ट्रेडिंग यह धागा ट्रेडों का एक संग्रह है और व्यापार प्रणाली का विकास है। धागा के साथ मेरा लक्ष्य दीर्घकालिक पर लगातार लाभ के लिए एक सरल प्रणाली को विकसित और अनुकूलित करना है। यह पहली पोस्ट, क्योंकि हम इसे समय के साथ संपादित कर सकते हैं, मैं सिद्धांत और वे चर का वर्णन करेगा जो मैं अनुकूलन करने की आशा करता हूं। फ्रैंकफोर्ट ब्रेकआउट ईए का सिद्धांत मुझे पता है कि कई यूरोपीय या लंदन ब्रेकआउट रणनीतियों हैं, हालांकि विकास और परीक्षण के माध्यम से अपने विश्लेषण के आधार पर यह सफल बनाने की तलाश में है। 6 एएम (लंदन समय) 1 एएम की सीमा मेरी पहली बार stratgy के इस तरफ को देखने के लिए, शुभकामना, आशा है कि यह अच्छी तरह से करता है, Im में, धन्यवाद क्लाउडिया, जानकारी के लिए धन्यवाद और आपका ईए ठोस है इसके बारे में हर एक कार्यक्षमता के बारे में है जो मैं एक के बाद में सोच रहा था और कुछ अन्य शामिल नहीं थे, जैसे यूरोप से पहले एशिया में बड़े कदम। केवल अंतर जो मैं देख सकता हूँ वह 6AM मोमबत्ती उच्च कम बनाम प्रवेश के लिए आपके पिवोट्स को निर्दिष्ट करने का तर्क है। आपके विभिन्न प्रकार के पिवोटों के चयन के साथ, क्या आप एक विशिष्ट मोमबत्ती बना सकते हैं, जो कि दिन से पिवोट्स अन्यथा सभी घटकों को वहां मौजूद हैं। एक बार फिर धन्यवाद। हनोवर ने कड़ी मेहनत की और उस के लिए धन्यवाद किया जाना है, तर्क 6 के दिन मोमबत्ती कोई नहीं है ईए पहली बार ऊपर की घंटी को धुलाई करने के लिए डिज़ाइन किया गया है (मैं फर्श का उपयोग करता हूँ) खोलने का समय पट्टी के करीब से। दिन पर विशिष्ट मोमबत्ती दिन - नहीं। संपादित करें समझो, अब अपनी बात को थोड़ी मिट गई है। 6 बजे के करीबी करीब फ्रेंकी खुला है। अब ईए के पूरे बिंदु को रातोंरात ट्रेडों को लेना था जो कम लेकिन कम जोखिम है, फिर फ्रेंकी लंदन से मैन्युअल रूप से कारोबार जारी रखें। मैं मुख्य रूप से केबल व्यापार यहां जीजे का एक उदाहरण है और संभवतः आज की स्थिति जारी है। मूल रूप से, मेरा विचार था कि व्यापार को खत्म करना अगर रोक या लक्ष्य अगले यूरोपीय सत्र से पहले तक नहीं पहुंचा। हालांकि, क्यों नहीं इसे सत्र में घुसते हैं और यदि वह एक ही दिशा में टूट जाता है तो उसे नई स्थिति के साथ चलने दें। यदि यह विपरीत दिशा में टूटता है, तो इसका मतलब है कि पहले स्थान से बाहर निकलें और ब्रेकआउट के साथ दूसरा ले जाएं। मैं कल यह परीक्षा लेगा और देखेंगे कि यह कैसा है। चार्ट जीजे पर नीचे है। सोमवार जीत गया था, मंगलवार को नुकसान था, बुधवार को अभी भी खेलने में। हालांकि जीजे और जीयू गुरुवार को फ्लैट चले गए और लाभ में नहीं गए, उन्होंने सही दिशा में तोड़ दिया। मैंने कुछ घंटों के बाद बुध को कारोबार किया और कुछ और चीजें बना लीं जब तक यह ऊपर है तब तक 6 एएम हाई्लो, शायद एक बड़ा कदम के बाद समेकन मोड में, मुझे अगले सत्र में निरंतरता के विकल्प पसंद हैं। मैन्युअल ट्रेडिंग के पहले सप्ताह के बाद कुछ प्रतिबिंब: जैसा कि मैंने उपरोक्त वर्णित किया है, मैं व्यापार को अगले सत्र में जारी रखने की इजाजत देता हूं - इस रुझान में जोड़े गए पिप्स की संभावना। 50 पिप हार्ड स्टॉप अच्छी तरह से काम नहीं करता है और प्रत्येक जोड़ी में वैरिएबल होना चाहिए। कुछ के लिए बहुत बड़ा, दूसरों के लिए बहुत छोटा प्रति घंटा करीब करीब 5 एबॉब्लेव के विपरीत साइट मापदंड पर निकलने की योजना है। इस प्रणाली में जाने वाला पूर्वाग्रह सोमवार एएमपी मंगलवार कम संगत दिन (तड़का हुआ) है, जबकि बाद में सप्ताह में अधिक सुसंगत चालें होती हैं इस सप्ताह होने का मामला माना जाता है। मेरा मैन्युअल व्यापार अत्यधिक अक्षम था जोड़े की मात्रा के कारण हम परीक्षण कर रहे हैं कई प्रविष्टियों और निकल गए। इन मान्यताओं में से कुछ का अनुकूलन करने के बाद, ईए के विकास के लिए उत्सुक। अगर सप्ताह के लिए कुछ अच्छे ट्रेडों की योजना बनाई गई तो मैं कुछ चार्ट्स को अच्छे, बुरे और बदसूरत दिखाने के लिए पोस्ट करूंगा। मैं थोड़ी-सी छोटी संशोधनों के साथ 1 पोस्ट अपडेट करूँगा। दिसंबर 2012 में जोड़ा गया स्थिति: पीआईपी के लिए बाजार में कटाई 73 पोस्ट एनएफपी के बाद सोमवार को कुछ होमवर्क करने के बाद, आमतौर पर एक ही दिशा में जारी रहेगा। संलग्न दिसंबर से ईयू चार्ट और नवंबर से जीयू चार्ट है। इसलिए, सोमवार को मैं निरंतरता के लिए एक पूर्वाग्रह के साथ सिस्टम का व्यापार करने जा रहा हूं, फिर मंगलवार को सामान्य ऑपरेशन पर वापस आ गया। मैं शुक्रवार से एयू का एक चार्ट शामिल है इस मामले में शुक्रवार की गति से लड़ने की योजना नहीं है अगर हमें एक ब्रेक मिल जाए, तो हम उस व्यापार को ले लेंगे। यदि हमें ब्रेक कम मिलता है, तो हम उस व्यापार को पार करेंगे। हम देखेंगे कि यह दिन से कैसे निकलता है और अगर एनएफपी के बाद कोई महत्व आ जाता है। संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए सदस्यों के कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment