Wednesday 6 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में लाभदायक - ea - mq4


हेलो सब लोग। अगर एक बहुत ही फायदेमंद ईएफ़ है, लेकिन इसकी एक समस्या है कि यह केवल ट्रेलिंग स्टॉप के साथ काम करता है, इबिलिव अगर स्टॉप लॉस जोड़ा जा सकता है तो यह बहुत अच्छा होगा, क्योंकि प्रोग्रामन के बारे में कुछ भी नहीं। Ijust बंद करो नुकसान MQ4 आदेश जोड़ने के लिए कुछ एक की तलाश। पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद। plz संलग्न फाइल को देखने के लिए जब मैं इसे रणनीति परीक्षक पर डाल दिया यह कुछ भी नहीं करता है, मैंने एक दिन के लिए इसे करने की कोशिश की, और यह किसी भी व्यापार को शुरू नहीं किया, अगर मुझे व्यापार का पूरा विचार मिला, तो मैं इसे ठीक कर सकता हूं। पैराहैपे: जब मैं इसे स्ट्रैटेजी परीक्षक पर रखता हूं, यह कुछ भी नहीं करता, मैंने एक दिन के लिए इसे करने की कोशिश की, और यह किसी भी व्यापार को शुरू नहीं करता, अगर मुझे व्यापार का पूरा विचार मिला, तो मैं इसे ठीक कर सकता हूं। 100 पिप्स एक दिन ईए दो सरल मूविंग औसत का उपयोग करता है जो 5 मिनट की समय सीमा में कीमत खोलने के लिए लागू होता है। यदि कीमत एक 7 अवधि के अंतर्गत समाप्त होती है तो एसएमए एक खरीदें ऑर्डर लगाया जाता है और यदि एक 6 अवधि एसएमए की कीमत बंद हो जाती है तो एक सेल ऑर्डर लगाया जाता है हेलो सब लोग। अगर एक बहुत ही फायदेमंद ईएफ़ है, लेकिन इसकी एक समस्या है कि यह केवल ट्रेलिंग स्टॉप के साथ काम करता है, इबिलिव अगर स्टॉप लॉस जोड़ा जा सकता है तो यह बहुत अच्छा होगा, क्योंकि प्रोग्रामन के बारे में कुछ भी नहीं। Ijust बंद करो नुकसान MQ4 आदेश जोड़ने के लिए कुछ एक की तलाश। पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद। plz संलग्न फाइल लोल को देखने के लिए वास्तव में कैसे शुरू हुआ। पेप्लिक ईए PipMaker एक एडजस्टेबल मार्टिंगेल ग्रिड सिस्टम है जो पागलों की तरह व्यापार करता है लेकिन अधिक से अधिक हारे पर लटके रहती है जो सिर्फ बड़ा और बड़ा हो जाता है और हर बार एक खाते को साफ कर देता है) एलटी 8 (यह सिर्फ मेरे पास ही नहीं है इससे पहले कि वे बड़े हो गए और यह एक बड़ा समय विजेता होगा। प्रोग्राम को सीखना नहीं चाहता था, बस किसी को भी ऐसा करना चाहिए था। यहां तक ​​कि यह सुझाव दिया कि वह फोरम जहां यह विकसित किया जा रहा है। लेकिन यह पाषंड है एक मार्टिंगेल प्रणाली के लिए। तो शायद दशकों से प्रोग्रामरों द्वारा दशकों के दशकों तक क्या हो रहा है, यह अब भी वही है। मुझे अभी भी विश्वास है कि एक उचित काम कर रहे स्टॉप लॉस इसे (बिग टाइम) विजेता में बना देगा। लेकिन प्रतिरोध फूटाइल (एलटी 8 ) मैं आत्मसात करता हूं और अंत में प्रोग्राम को सीखने में बहुत धीमी गति से सीख रहा हूं। हालांकि मैंने एक बहुत ही परिपक्व MQL4 विज़ुअल प्रोग्रामिंग सिस्टम खरीदा है। तो देखेंगे कि, क्या कुछ भी, यदि सब कुछ हो। व्यापार लंबी अवधि के दौरान लाभप्रद रूप से लगातार समय के ओएडी अगर कोई यह नहीं जानता कि यह कैसे करना है, तो दुनिया के सभी प्रोग्रामिंग कौशल आपको किसी भी मुनाफा बनाने के लिए नहीं हैं। ऐसा करने वाले व्यापारी बहुत रूढ़िवादी होते हैं और बहुत तंग मनी प्रबंधन का उपयोग करते हैं। बहुत से आम तौर पर 10 से 1 लीवर पर व्यापार होता है और आम तौर पर किसी एक समय में खेलने में 1 से ज्यादा नहीं होते हैं कभी-कभी वे 2 या 3 पर जा सकते हैं, और बहुत ही दुर्लभ असाधारण परिस्थितियों में 5 वे लंगड़ा में लटके हुए लोगों के साथ मिलकर नाराज हो जाते हैं, जो ओवरॉइट करोड़पति बीएस हैं, लेकिन पता है कि यह एक दीर्घकालिक प्रयास है। यदि और जब आपके पास लाभदायक ईए होता है जो इन मापदंडों में फिट बैठता है, तो उनको जंगली वक्र गेंदों का सामना करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत होना चाहिए, जो कि मानक पैटर्न में फिट नहीं हैं। साथ ही यह भी है कि रूढ़िवादी मनी मैनेजमेंट एक बचाता है: ट्रेडों को खोने के लिए हमेशा ही चल रहे हैं: खेल में अपनी पूंजी की पर्याप्त संभावना नहीं है कि अगर आप इसे अपने सक्रिय ट्रेडों पर खो देते हैं, तो यह एक बहुत अधिक सेंध नहीं करता है। शुभकामनाएँ और याद रखें: quot आप को अवशोषित किया जाएगा लोल (एलटी 8) आम तौर पर अगर यह सार्वजनिक डोमेन में चारों तरफ चल रहा है, यह एक विजेता नहीं है न ही लगभग सभी वाणिज्यिक बातों के लिए या तो कोई बात नहीं है काश मैं सभी के साथ अच्छी तरह से यह सब जानने के लिए उत्तरार्द्ध के साथ बहुत अनुभव करने का तरीका है सामान्य और व्यावसायिक विशेषज्ञ सलाहकारों के वाणिज्यिक फॉरेक्स उत्पादों में विशेष रूप से किसी भी और सभी डिजिटल डाउनलोड उत्पादों की उच्चतम वापसी दर को लेकर विश्वव्यापी संदिग्धता है। यह संभावित खरीदारों के लिए बहुत ज़ोर और स्पष्ट संकेत है: भाड़े के लिए बहुत अच्छे प्रोग्रामर हैं । बहुत जानकार, कुशल और अनुभवी लोगों को आप जो करना चाहते हैं, लंबे समय तक नहीं लगेगा। यदि आप वास्तव में इस पर विश्वास करते हैं, तो बस किसी के लिए इसे करने के लिए भुगतान करें यदि आप करते हैं तो आप आगे बढ़ेंगे और यह अच्छी तरह से काम करता है। इसके अलावा केवल 1 के साथ खाता खोलने और लाखों बनाने के बारे में प्रचार करना संभव नहीं होता एक के साथ शुरू करने के लिए एक सभ्य बैंक रोल की आवश्यकता है जब तक कि कोई बहुत सावधानीपूर्वक, सावधानीपूर्वक और रोगी न हो और बहुत धीमी गति से इसे बहुत धीमा बना सके। अन्यथा साथ खेलने के लिए केवल कुछ सौ रुपये के साथ, यह फ्लैट के बिना किसी भी समय चला जा सकता है कुछ सौ डॉलर के 1 पर लाभ बहुत जल्दी से राशि नहीं है हालांकि, अगर किसी को यह पता चलता है और तदनुसार ट्रेड करता है, तो एक फॉरएक्स में उपलब्ध लाभ के साथ एक घातीय मुनाफ़ की कमी शुरू कर सकता है। लंबे समय तक और समृद्ध रहते हैं: लेकिन धीरे-धीरे और सावधानी से: जब मैं इसे स्ट्रैटेजी परीक्षक पर रखता हूं, यह कुछ भी नहीं करता, मैंने एक दिन के लिए इसे करने की कोशिश की, और मुझे कोई व्यापार शुरू नहीं हुआ, अगर मुझे व्यापार का पूरा विचार मिला, तो मैं ठीक कर सकता हूं यह। मापदंडों पर एक अतिरिक्त शून्य डालें जो कि पीप-आधारित होते हैं उदाहरण के लिए यदि lTakeProfit 31 का उपयोग करें lTakeProfit 310Profitable ईए दिसंबर 2011 स्थिति में शामिल है: सदस्य 19 पदों मुझे आपकी मदद की आवश्यकता है मैंने लिखा सरल (महत्वपूर्ण) ईए है और मुझे आश्चर्य है कि इसे और अधिक विकसित करने के लायक है। मैंने 2011-2011 के लिए इस ईए का परीक्षण किया है .01.01 - अब ईए लगातार एसएल और खरीदस्टॉपेलस्टॉप द्वारा खोले गए स्थान हैं। केवल एच 4 के लिए, EURUSD (लेकिन यह अन्य मुद्राओं के साथ भी काम करता है) सिर्फ 500 लेनदेन मैं जांचकर्ता से चार्ट और डेटा संलग्न करता हूं। पहले दो अटैचमेंट्स ईए को किसी भी मनी मैनेजमेंट के बिना पेश करते हैं। एमएम के साथ एक और दो चित्र इस ईए प्रस्तुत करता है। प्लज़ मुझे सलाह देते हैं, सकारात्मक लेन-देन (अवधि) की कितनी संख्या आपको लगता है कि जीवित होने के बारे में सोचने के लिए बहुत कुछ है, मुझे यह पुष्टि करने के लिए कौन सी अन्य कारकों की जांच करनी चाहिए कि यह लाभदायक पर-लाइव हो सकता है एमएम के बिना (केवल एसईएल का पीछा किया जा रहा है) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) धन्यवाद बहुत सारे आरपार्म, मुझे आपके सभी युक्तियों को फिर से सोचना होगा। ईए में एच 4 अवधि के लिए TP170 और SL150 है इसलिए मुझे लगता है कि मैं केवल प्रसार की भूमिका को खत्म कर सकता हूं। Slippage और देरी मुझे लगता है कि एक बड़ी भूमिका निभाते हैं। इसके अलावा, मुझे नहीं पता है कि मेरे पास विश्वसनीय टिक डाटा है I धन्यवाद, मैं झुकाव और देरी के लिए परीक्षण करने जा रहा हूँ आरटीएम, Thx आपकी प्रतिक्रिया के लिए, प्रस्तुत ईए एक मिश्रण है एक गति और ब्रेकआउट सिस्टम। यह मोमबत्ती पर विशिष्ट क्षण पर buystopsellstop खोलता है और उस पट्टी पर गति की प्रतीक्षा करें इसकी तुलना में यह रोकता है। यदि गति ड्यूसेंट दिखाई देते हैं तो बिक्रीबैक स्टॉप को हटा दें और। ईएएस लिखते हुए कुछ लोगों को देखने के लिए खुशी है कि अच्छे समय के फ्रेम और टीपीएसएल के स्तर का इस्तेमाल होता है। एक 5 मिनट के चार्ट पर 10 पीपी टीपी आईएमओ व्यापार करने का कोई रास्ता नहीं है। नमस्ते, सभी प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद, मैंने USDJPY के साथ कुछ परीक्षण किया बिना किसी बदलाव के ईए केवल GU के लिए ठीक काम करता है यूजे काम नहीं करता क्योंकि रात्रि के घंटे व्यापार योग्य नहीं हैं (ईयू सेटिंग्स के साथ) इसलिए, मैंने रात को शामिल करके और पैरामीटर अनुकूलित करने के द्वारा इसे थोड़ा बदल दिया। मैं केवल बेहतरीन रिज्यूट्स पेश करता हूं, मैंने अपने एमटी 4 मोमबत्तियों से पूरे इतिहास का इस्तेमाल किया था (2010 से केवल एच 4 डेटा)। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने इस परिणाम को परीक्षा में लेनदेन की संख्या के कारण चुना है: 1555. अन्य सेटिंग्स में बेहतर आरआर (9010 घटना) है लेकिन इसमें कम लेनदेन है Ive इसे हर महीने, 3m, 6m अनुकूलन करने की कोशिश की लेकिन अब के लिए यह मतलब नहीं है शायद मैं और अधिक फ़िल्टर कर सकता हूं, अगर आपके पास कोई भी जवाब नहीं है कि उस प्लज़ के लिए कोई जवाब दे। थ्क्स पी पी एस दूसरी स्क्रीन में कैनेडियन डॉलर के साथ बेलून सहायता है लेकिन यह स्क्रीन लेने के दौरान मेरी गलती है, चार्ट USDJPY के लिए है हाय, सभी प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद, मैंने USDJPY के साथ कुछ टेस्ट किया बिना किसी बदलाव के ईए केवल GU के लिए ठीक काम करता है यूजे काम नहीं करता क्योंकि रात्रि के घंटे व्यापार योग्य नहीं हैं (ईयू सेटिंग्स के साथ) इसलिए, मैंने रात को शामिल करके और पैरामीटर अनुकूलित करने के द्वारा इसे थोड़ा बदल दिया। मैं केवल बेहतरीन रिज्यूट्स पेश करता हूं, मैंने अपने एमटी 4 मोमबत्तियों से पूरे इतिहास का इस्तेमाल किया था (2010 से केवल एच 4 डेटा)। मैंने इस परिणाम को परीक्षा में लेनदेन की संख्या के कारण चुना है: 1555. अन्य सेटिंग्स में बेहतर आरआर (इवेंट 9010) है लेकिन इसमें लेनदेन की कम संख्या है। मैंने कोशिश की। मैं आपको हतोत्साहित करने का मतलब नहीं हूं लेकिन आपका ईए संगत नहीं है। मैं ईएएस की लाभप्रदता से इनकार नहीं करता, मैंने दर्जनों कोडित किए हैं और अभी तक, केवल एक ईए है जो मुझे लाभदायक, विश्वसनीय और सुसंगत लगता है। हालांकि, मैन्युअल ट्रेडिंग बेहतर है (लाभदायक ईए से जो मैंने बनाया है) अगर किसी ईए को बहुत अधिक अनुकूलन की आवश्यकता होती है, तो शायद यह काम नहीं करेगा यदि यह केवल एक निश्चित अवधि के लिए काम करता है, तो एक साल (10 साल के डेटा से) कहें, तो यह संभवतया साल बाद काम नहीं करेगा। आपका ईए वक्र फिटिंग पर आधारित नहीं होना चाहिए, यह किन किनारे पर आधारित है जिसे आप खोज चुके हैं, न कि संकेतक के वक्र फिटिंग के आधार पर।

No comments:

Post a Comment