Friday 1 December 2017

विदेशी मुद्रा सोने की पीला एल बीयर


जंगली बीयर ताजा व्यावसायिक विवरण काज, नियमित बोतल नियमित। हम स्वाद के लिए जुनून रखते हैं और इस फ्रिस्की, होग्स के लिए एक वासना, सुगंधित पीला एल परिणाम है। चूंकि अधिकांश बीयरों का बेंचमार्क स्थिरता 40rightly41 है, हम वन्य से ताज़ा और नियम पुस्तिका हटा दिए गए हैं। हर छह महीने में हम दोनों उत्तरी और दक्षिणी गोलार्द्धों के कुछ सबसे रोमांचक हॉप्स का स्रोत हैं, जिसका अर्थ है दो हॉप फसल और दो रोमांचक विभिन्न हॉप प्रोफाइल। प्रत्येक कटाई की अप्रत्याशितता को देखते हुए आप इसे अलग-अलग अरोमाओं और स्वादों को खोजने के लिए छोड़ देते हैं, लेकिन आपको एक क्षुब्ध कड़वाहट और एक कुरकुरा सूखा खत्म होने के साथ एक पंचच्य हॉप चरित्र की गारंटी दी जाएगी जो आपको अधिक के लिए वापस भेज देगा। यह एक बीयर है जिसे हम साल भर में पीना पसंद करते हैं। हमें लगता है आप भी करेंगे। ताजा का पहला काढ़ा इसमें न्यूजीलैंड की प्रचुर मात्रा में रुक जाता है हम विशेष रूप से दक्षिणी क्रॉस में शर्बत नींबू अरोमा से प्यार करते हैं। आपकी प्रोफ़ाइल सिल्कटर्क (5649) - साउथेम्प्टन, यूनाइटेड किंगडम, हैम्पशायर, इंग्लैंड - एफईबी 11, 2017 330 मिलीलीटर अंधेरी की बोतल फ़िल्टर, पीयर द्वारा लाया गया इस बियर के लिए टिक करें। इसमें कुछ मोटे नींबू के रस के साथ विशी धुंधला माल्ट मिला, और एक महीने के लिए उसमें एक पुरानी स्कूल रबड़ छोड़ा गया। मेरी वस्तु नहीं है। ईमानदारी से 33 सीएल कर सकते हैं हल्का धुंधला सोने का रंग। मध्यम कड़वाहट सूखी निकाय सुगंध और स्वाद साइट्रिक, पाइन, अंगूर, राल, अनानास, तरबूज है। अस्पष्ट, एम्बर रंगीन, मध्यम-सफेद फ्राइड सिर, अच्छा लेसिंग सुगंध फल, उष्णकटिबंधीय और साइट्रस नोट्स, अंगूर, मध्यम सुगंध है। स्वाद कुछ माल्ट, हल्का कारमेल, मध्यम हॉप्पी खट्टे, फल, उष्णकटिबंधीय फल, अंगूर, मध्यम कड़वाहट, सूखी खत्म है। मध्यम शरीर, नरम कार्बोनेशन, थोड़ा तेल हॉर्सफोर्थ में झटके से आ सकता है सुगंध - हॉप्स और पाइन प्योर - गोल्डे स्वाद - अधिक पाइन, फल ​​और हॉप्स। फैसले - पीने के लिए आसान और सुखद बियर की सदस्यता बॉक्स में बोतल। विरासत दर्ज़ा गहरे फेनयुक्त सिर के साथ बादल छाए हुए नारंगी रंग का डालना। अनानास, अंगूर और कुछ जामुन के साथ सुगंध फल ओली मुंफेल और रेजिनी आफ्टरस्ट। गोल्डन एले पेरीन ब्रूएरी 3.52 5 आरडीई -3.6 लुक: 3.75 गंध: 3.5 स्वाद: 3.5 लगता है: 3.5 कुल मिलाकर: 3.5 मैनिस्टी, एमआई में एक स्कॉलैंकी कॉर्नर पट्टी इस मद में बिल्कुल विशिष्ट या यादगार नहीं है, इस तथ्य के अलावा कि इसकी कम एबीवी और एएल शैली की पहुंच योग्यता यह एक मैक्रो भीड़ हो सकती है। नाक का मुख्य रूप से मकई होता है, स्वाद लगभग पूरी तरह से मकई होता है जो खत्म और मुंहफिल पर महान हॉप कड़वाहट का स्पर्श होता है, पतली, पानी और थोड़ा सा चालाक होता है। सांसारिक शुरूआत से (कम धुंधला सिर, कम से कम ढक्कन) समाप्त करने के लिए, यह संयोगिक पेय आईडी के लिए होता है, एक चिंतनशील पेय अनुभव के लिए नहीं। 3.3 9 5 आरडीईई -7.1 लुक: 3.75 गंध: 3.5 स्वाद: 3.25 महसूस: 3.75 कुल: 3.25 मैंने पेररिन गोल्ड की 1.6 लाख के लिए लेजर मिल में उठाया। Ive पहले यह बियर था और मैंने सोचा कि यह सभ्य था, लेकिन मैंने सोचा कि मैं इसे एक और कोशिश दे दूँगा कि इसकी डिब्बे में है, तो देखते हैं कि यह कैसे जाता है। 2016 विंटेज एक 12oz वैन से एक शाही पिंट ग्लास में डाला ए - यह अच्छा दिख सकता है, इसकी एक क्लासिक नज़र आता है। यह एक काफी स्पष्ट पीला पीला था जो एक सुनहरा रंग से अधिक ले गया था, जब एक उंगली से आधा हाथ में लाया गया था और एक आधा मूल्य वाला मलाईदार और बुलबुला सफेद सिर से था, जो एक पतली अंगूठी के नीचे गिर गया था जो अंततः दूर मिट गया था और यह कुछ धब्बेदार पीछे आना यह एक बहुत अच्छी लग रही बीयर है, मुझे कोई शिकायत नहीं है एस - सुगंध एक बड़ी मीठी मिठाई के साथ शुरू होती है जिसमें बड़ी मिठाई और बादाम माल्ट सुगंध होता है, जिसमें कुछ दानेदार और पीला माल्ट के साथ सुगंध जैसा दिखता है, जिसमें बहुत से खमीर खमीर दिखते हैं। मैं किसी भी हॉफ अरोमा को नहीं मिला इस बियर की एक अच्छी सुगंध है जो शैली के प्रति बहुत सच्ची है टी- यह स्वाद बहुत ही सुगंध जैसा दिखता है और यह मध्यम मिठास की एक उच्च मात्रा के साथ शुरू होता है, साथ ही उन मिठाई और घने माल्ट्स को उन सभी पीला माल्ट पहलुओं के साथ दिखाया जाता है और पृष्ठभूमि में दिखाए जाने वाले दानेदार पहलू । ऊपर अगले एक थोड़ा मलाईदार स्वाद है जो कि खमीर की ओर जाता है जो कि एक ही घनीभूत आकृति प्रदान करता है। खत्म होने पर मिठास के स्थान पर इसकी कोई कड़वाहट नहीं थी और यह मिठाई, घुटन, और बीड़ी aftertaste था। यह एक अच्छा चखने वाला बियर है, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह थोड़ा कम मीठा हो। एम-चिकना, कुरकुरा, काफी साफ, कार्बोनेशन की उच्च मात्रा के साथ प्रकाश शरीर के मोटे हिस्से पर। मुंहफिल बहुत अच्छा है और यह इस बीयर के साथ अच्छी तरह से काम करता है कुल मिलाकर मैंने सोचा कि यह एक सभ्य बीयर था और यह शैली का एक औसत उदाहरण होने के करीब था, इसमें अधिकांश पहलुओं को मैं शैली में देखता था, लेकिन जब मिठास में आया तो यह थोड़ा अधिक था शैली और मेरे लिए इस बियर में सर्वश्रेष्ठ पेयजलिता नहीं है, यह सत्र के लिए बहुत ही प्यारा है, एक मेरे लिए पर्याप्त है मैं इस बीयर के बारे में सबसे अधिक पसंद करता हूं, उपस्थिति और मुंहफिल होता है, वे बहुत अच्छे और शैली के लिए सही थे। मुझे इस बीयर के बारे में कम से कम पसंद करना मिठास और पीने योग्यता था, उन्हें कुछ काम की आवश्यकता है। मुझे नहीं लगता कि मैं इस बीयर को फिर से खरीदूँगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं एक को बंद कर दूंगा और मैं नहीं कह सकता कि मैं इसे बहुत ही अनुशंसा करता हूं, लेकिन अगर आप इस शैली को मिठाई पक्ष पर थोड़ा सा नहीं देखते हैं तो मुझे लगता है कि इसकी एक कोशिश है। यह सभी बीयर में सब कुछ सिर्फ मुझे याद है, यह बुरा नहीं है, लेकिन मैं इसे शैली का एक बढ़िया उदाहरण नहीं मानता। इस शराब की भठ्ठी तक शैली के लिए औसत के करीब और इसकी मेरी सबसे पसंदीदा बियर अब तक काफी है अगली बार लोगों के लिए बेहतर भाग्य, यह एक छोटे से काम का इस्तेमाल कर सकता है 4.02 5 आरडीईई 10.1 देखें: 3.75 गंध: 4.25 स्वाद: 4 महसूस करते हैं: 3.75 कुल: 4 पेरिन गोल्डन एले पेरेन अभी भी एक अपेक्षाकृत नया और अनप्रोइड शराब की भठ्ठी है। Ive केवल उनके दो बियर था, एक महान होने के साथ और दूसरा काफी औसत है मैंने दो और आज रात को पकड़ लिया ताकि मैं वास्तव में देख सकूं कि मैं उनके बारे में कैसा महसूस करता हूं। यह एक तालू वॉशर से अधिक शैली को देने का इरादा है, लेकिन मेरे पास कुछ पिछले तालु वाशर हैं जो वे थे के लिए असाधारण साबित हो जाते हैं। अभी उम्मीद है कि यह वही तरीका है। देखो- बारह औंस एल्यूमीनियम से पिंट ग्लास में कड़ा हो सकता है। यह काढ़ा एक रोक है और जैसे ही उम्मीद की जाती है, जैसे कि वह कर सकते हैं। थोड़ी निर्जलीकृत पीले रंग के माध्यम से एक बड़े मोटी फ़्राइडे सिर के साथ देखें, जो कि सभी कहा जाता है और किया जाता है जब दो और एक आधा उंगलियां होती हैं। यह एक अनंत काल के लिए अच्छी तरह से चिपक जाती है मैं कार्बोनेशन की न्यूनतम मात्रा देख रहा हूं लेंस और छड़ी मध्यम है। गंध - नाक पर बहुत सारे गेहूं हैं, लगभग प्रकृति की तरह मक्खन की परत, लेकिन यह जल्दी से एक रोचक फल के पहलू से मुकाबला किया जाता है जो मुझे बहुत सारे फल कंकड़ अनाज की याद दिलाता है जो वे सुपरमार्केट में बेचते थे तुलसी पर एक उंगली डाल सकता है, जो कि विशिष्ट फलों, लेकिन यह वहाँ है। इस पहलू में कोई सस्ता संयोग नहीं किया जाना चाहिए स्वाद - यह समझे नींबू। और इसके बहुत सारे हैं स्वाद प्रोफ़ाइल नींबू के एक सामान्य खुराक के साथ शुरू होती है, इसके बाद के मध्य में नींबू के एक मध्यम खुराक के साथ-साथ चीजों के अंत में नींबू का एक मध्यम खुराक होता है। यह एक जटिल स्वाद प्रोफ़ाइल नहीं है, लेकिन यह सुखद और बहुत आसान है, जो कि यहां स्पष्ट रूप से लक्ष्य था। महसूस करें - शरीर बहुत कम नहीं है, कम मात्रा में आर्मोनेशन के साथ कम के ऊंचे हिस्से के बारे में, लेकिन यह बहुत अच्छा, चालाक, फल का रस है जैसे कि यह मुंह में बैठता है। Flavors सभी एक ही रहते हैं और यह निगलने के रूप में आसान हो सकता है। लगभग एक बिट तीखा भी अगर मैं कहने की हिम्मत करता हूं। कुल मिलाकर - यह मुझे सैम एडम्स ग्रीष्मकालीन एले की याद दिलाया, केवल नींबू ही सुखद रहा और प्रकृति की तरह डिश साबुन नहीं बन पाया। यह निश्चित रूप से एक बीयर है जो आप अपने बीएमसी प्रेमी मित्रों को दे सकते हैं और एक अच्छी तरह से प्रस्तुत शैली पर ले जा सकते हैं। यह मेरे फ्रिज में एक स्टेपल बन सकता है जैसे कि तालू वॉशर या बस किसी भी बीयर के लिए जो किसी भी चीज़ पर आता है। पृथ्वी टूटना नहीं, लेकिन इसका मतलब नहीं था किसी भी व्यक्ति को विभिन्न शैलियों की कोशिश शुरू करने के लिए एक पुल के रूप में अच्छा है। हमेशा की तरह, अपने लिए यह प्रयास करें और अपने खुद के निष्कर्ष पर आओ 4 5 आरडीईव 9.6 देखें: 4 गंध: 4 स्वाद: 4 महसूस करते हैं: 4 कुल मिलाकर: 4 12 औंस पिंट कांच में कर सकते हैं, कोई भी डेटिंग नहीं कर सकता है हल्के हल्के उज्ज्वल सुनहरा पीला रंग को 1-2 इंच उंगली से घने सफेद सिर के साथ अच्छी तरह से बनाए रखता है, जो एक छोटी सी टोपी को कम कर देता है जो झंझटता है। कांच पर हल्की धब्बेदार झुकाव लगाया जाता है, जिसमें टोपी को बनाए रखने वाले कार्बोनेशन की एक सामान्य मात्रा होती है बड़ी नींबू, नाशपाती, सेब, गेहूं, पटाखा, बिस्कुट, हल्के शहद, हर्बल, घास, हल्का मिर्च, और खमीर पृथ्वीत्व के अरोमा अच्छी ताकत के साथ पीला माल्ट, फलों के खमीर, और मिट्टी के हॉप नोटों के अच्छे संतुलन के साथ बहुत अच्छे अरोमा बड़ा नींबू, नाशपाती, सेब, गेहूं, पटाखा, बिस्कुट, हल्के शहद, हर्बल, घास, हल्का मिर्च और खमीर पृथ्वी की स्वाद का स्वाद नींबू, नाशपाती, सेब, गेहूं, क्रैकर, बिस्किट, और थोड़े बिट के लिए समाप्त होने पर हर्बेलियास्ट मिनेसिंग के लिंजरिंग नोट्स के साथ खत्म होने पर लाइट-मॉइडरस हर्बल्सस्की कड़वाहट बहुत अच्छा मज़बूतता और पीला माल्ट, फलों के खमीर, और मिट्टी हॉप फ्लेवर के साथ एक महान माल्टाबिटरसन संतुलन और खत्म होने के बाद शून्य क्लोनिंग फ्लेवर। खत्म होने के बाद भी हल्के-मध्यम सूखापन। मध्यम कार्बोनेशन और हल्के-मध्यम एक बहुत ही चिकनी, कुरकुरा, और हल्के से क्रीम बाईबर्जेस्टीकी मुंहफिल के साथ शरीर जो कि महान है। 4.8 की अपेक्षा समाप्त होने के बाद शराब बहुत अच्छी तरह से शून्य वार्मिंग के साथ छिपा हुआ है। कुल मिलाकर यह एक बहुत अच्छा अमेरिकी गोरा एले शैली है सभी के चारों ओर महान संतुलन और पीला माल्ट, फल खमीर, और मिट्टी हॉप जायके की मजबूती और बहुत चिकनी, कुरकुरा, और पीने के लिए स्वच्छ बहुत आनंददायक पेशकश 3.6 5 आरडीई -1.4 लुक: 3.5 गंध: 3.5 स्वाद: 3.5 अनुभव: 4 कुल मिलाकर 3.75 ए - अच्छा स्पष्टता के साथ पीला सुनहरा पीला डाला जाता है। श्वेत सिर की एक उंगली जो शून्य धारणा के साथ जल्दी से नष्ट हो जाती है। एस - रोटी आटा, घास, इस एक पर एक बड़ा नाक नहीं समग्र। टी - नींबू घास, गेहूं, बिस्कुट, पटाखे, खमीर, थोड़ा मीठा अभी तक थोड़ा तीखा। आसान पीने और अत्यधिक सत्र सक्षम यह कचरा प्रकाश बियर को बदलने की एक अच्छी पेशकश होगी। ओ-सॉलिड सत्र एले में अच्छा पेय की क्षमता पेरिन से शुभ गेटवे की पेशकश

No comments:

Post a Comment