Wednesday 27 December 2017

Forexgridmaster - v5 - डाउनलोड - यूट्यूब


उच्च लाभ के लिए विदेशी मुद्रा गोरम V4.11 - अपनी खुद की रणनीतियों बनाएं या अन्य का प्रयोग करें स्वचालित एमटी 4 विदेशी मुद्रा ग्रिड ट्रेडिंग अनुभवी व्यापारी और शुरुआती विदेशी मुद्रा ग्रिड ट्रेडिंग के लिए स्थिर और डाउन प्राइस से मुनाफा हासिल करने के लिए एक पूर्व-निर्धारित योजना के अनुसार लंबित आदेश ऐसी कार्रवाई जो बाजार की प्रवृत्ति, रेंज, या या तोड़ने के बावजूद होती है विदेशी मुद्रा व्यापार में कीमत बढ़ने और नीचे सामान्य और स्पष्ट रूप से सबसे बुनियादी, स्पष्ट और विश्वसनीय घटना है। स्वचालित ग्रिड व्यापार उस का पूर्ण लाभ लेने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, और यह ठीक वही है जो फ़ॉरेक्सग्रिड मास्टर्स विशेष रूप से करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। ForexGridMasters मुख्य विशेषताएं हैं 119 उपयोगकर्ता के अनुकूल रोबोट सेटिंग्स के पीछे औद्योगिक ताकत कोड की 5600 लाइनें स्वचालित या अर्द्ध स्वचालित रोबोट व्यापार रणनीतियों का कोई प्रोग्रामिंग अनुभव आवश्यक है या वेबसाइट पर आज़ादी से साझा की जाने वाली रणनीति फ़ाइलों को प्राप्त करने के लिए एक असीमित संख्या बनाएँ, कम या लंबी अवधि के रुझान, सीमा या ब्रेकआउट रणनीतियों या किसी भी रणनीति को तैयार करने के लिए अनुसूचित आर्थिक समाचार घटनाओं या विशिष्ट समय अवधि के व्यापार को व्यवस्थित करें, ऑर्डर स्टेपिंग स्टैप, लॉटसिज़इनक्रेजस्टेप, प्रतिशत या फिबोनैचि, ऑर्डरटैकप्रोफिट, ट्रेलटॉप, क्लोजर प्रॉफिटपेरेंट और अधिक एफजीएम का उपयोग करके अंतिम मर्सिंघेल प्रकार की रणनीतियों बनाएं। उसी खाते पर 3000 पिप्स लाभ कैप्चर प्रति दिन व्यापार एक मुद्रा जोड़ी पर खरीदता है और बेचता है एफजीएम सटीक अल्पावधि स्क्रैपिंग रणनीतियों के व्यापार के लिए एक असाधारण उपकरण है एफजीएम आपको सोने, चांदी, तेल, सूचकांक और USD के आधार पर खातों के लिए और अधिक कार्य करने में सक्षम बनाता है , यूरो, पाउंड, येन, एसएचएफ, और अधिक धन प्रबंधन सेटिंग्स डब्ल्यू बीमार परिसर लाभ और घाटे में कमी व्यापार के साथ हस्तक्षेप किए बिना कई सेटिंग्स को बदल दिया जा सकता है सबसे विश्वसनीय परिणामों के लिए 99 मॉडलिंग की गुणवत्ता पर अपनी रणनीतियां बैक-टेस्ट करें रोबोट और रणनीति के विकास में आपकी भागीदारी को आमंत्रित किया गया है और प्रशंसा की गई है एफजीएम के लिए उदार सहबद्ध विपणन कार्यक्रम पूर्ण या ट्रायल-संस्करण के मालिक केवल 2005 के बाद से एफजीएम विकास में रहे हैं और हर साल एफजीएम v5.00 (v4.11 में अपग्रेड) में नई सुविधाओं को जोड़ा जाता है, बहुत जल्द तैयार हो जाएगा। यह मेरी पहली सार्वजनिक पदोन्नति है, विदेशी मुद्रा ग्रिड मास्टर के लिए पोस्टिंग, धन्यवाद। जेम्स किंग, ट्रेडिंग फॉरेक्स 2002 के बाद से फोर-टाइम 2002 के बाद से फॉरेक्सग्रिड मैनस्टर के डेवलपर एक व्यक्ति को एक मछली दे जिसे आपने आज के लिए खिलाया है एक आदमी को मछली में सिखाओ और आप उसे जीवनकाल के लिए तंग आ चुके हैं। मेरे पास ईए है जो इस रणनीति के लिए एकदम सही है और मैंने कुछ समय पहले इस धागे को जवाब दिया और वापस कभी नहीं सुना और अब मैं देख रहा हूं कि, मेरी पोस्ट ने ऐसा नहीं किया है या इसे व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया था। मैं फिर से प्रयास करता हूं। मुझे एक मुफ्त फॉरेक्स ग्रिड मैस्टर ट्रायल-वर्जन (3 महीनों में समाप्त हो रहा है) के लिए मुझसे पूछें ताकि आप अपनी शतरंज रणनीति या किसी भी प्रकार की रणनीति विकसित करने के लिए इसे इस्तेमाल कर सकें। 99 मॉडलिंग की गुणवत्ता पर अपनी रणनीति का बैक-टेस्ट करें (मैं आपको ऐसा करने के लिए कैसे दे सकता हूं), मुझे अच्छे परिणाम दिखाएं (मुझे पहले से ही पता है कि प्रति दिन 3-5 या अधिक मुनाफा संभव है, नई एफजीएम सेटिंग्स के साथ सुरक्षित रूप से मर्टिंगेल रणनीतियों का प्रयोग करना) और मैं आपको आपके प्रशंसापत्र और प्रीसेट फाइल के बदले में सभी के साथ साझा करने के लिए एक मुफ्त ForexGridMaster पूर्ण संस्करण (v5.00 लागत 1579) दे दूँगा। यदि आप चाहते हैं तो मैं भी आपको सेटिंग्स के साथ मदद करेगा मैं ForexGridMasterv5.00Manual. pdf को जोड़ दूंगा ताकि आप इसकी क्षमता देख सकें, लेकिन एक तत्काल अनुवर्ती पोस्ट में क्योंकि यह मेरे पोस्ट को अटैचमेंट अवरुद्ध कर सकता है। जेम्स किंग, ट्रेडिंग फॉरेक्स फुल-टाइम 2002 के बाद से। 2005 के बाद से फॉरेक्सग्रिड मैनस्टर के डेवलपर एक आदमी को एक मछली दे जिसे आपने आज के लिए खिलाया है एक आदमी को मछली में सिखाओ और आप उसे जीवनकाल के लिए तंग आ चुके हैं। अपने परीक्षण संस्करण को यहाँ पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें ताकि समुदाय आप की पेशकश कर सकें और आप को प्रतिक्रिया दे सकें कि वह अच्छा या बुरा है। अगर यह आपके लिए संभव नहीं है, तो आपके थ्रेड को हटा दिया जाएगा एक अच्छा मौका है। केवल नि: शुल्क स्टाफ इफेवौरेबल यहाँ है। सोम: मैंने थोड़ी देर पहले इस धागा को जवाब दिया और वापस कभी नहीं सुना और अब मैं देख रहा हूं कि, मेरे पद ने ऐसा क्यों नहीं किया या यह व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया। मैं फिर से प्रयास करता हूं। मुझे एक मुफ्त फॉरेक्स ग्रिड मैस्टर ट्रायल-वर्जन (3 महीनों में समाप्त हो रहा है) के लिए मुझसे पूछें ताकि आप अपनी शतरंज रणनीति या किसी भी प्रकार की रणनीति विकसित करने के लिए इसे इस्तेमाल कर सकें। 99 मॉडलिंग की गुणवत्ता पर अपनी रणनीति का बैक-टेस्ट करें (मैं आपको ऐसा करने के लिए कैसे दे सकता हूं), मुझे अच्छे परिणाम दिखाएं (मुझे पहले से ही पता है कि प्रति दिन 3-5 या अधिक मुनाफा संभव है, नई एफजीएम सेटिंग्स के साथ सुरक्षित रूप से मर्टिंगेल रणनीतियों का प्रयोग करना) और मैं आपको आपके प्रशंसापत्र और प्रीसेट फाइल के बदले में सभी के साथ साझा करने के लिए एक मुफ्त ForexGridMaster पूर्ण संस्करण (v5.00 लागत 1579) दे दूँगा। यदि आप चाहते हैं तो मैं भी आपको सेटिंग्स के साथ मदद करेगा मैं ForexGridMasterv5.00Manual. pdf को जोड़ दूंगा ताकि आप इसकी क्षमता देख सकें, लेकिन एक तत्काल अनुवर्ती पोस्ट में क्योंकि यह मेरे पोस्ट को अटैचमेंट अवरुद्ध कर सकता है। जेम्स किंग, ट्रेडिंग फॉरेक्स फुल-टाइम 2002 के बाद से। 2005 के बाद से फॉरेक्सग्रिड मैनस्टर के डेवलपर एक आदमी को एक मछली दे जिसे आपने आज के लिए खिलाया है एक आदमी को मछली में सिखाओ और आप उसे जीवनकाल के लिए तंग आ चुके हैं। अरे, मुझे नहीं लगता कि ज्यादातर लोग यहां आपकी पोस्ट को पसंद करेंगे I यह क्या है। ईए की समाप्ति की पुष्टि करने के लिए ईए आप बेहतर देखना चाहते हैं कि 100 लोग सभी मुफ्त चीजों को बहुत महान दिमाग के साथ पेश करेंगे, मैं कहता हूं कि मैं इस तरह की पोस्ट से नफरत करता हूं। यहां सभी को मुफ्त दें और आप अपने जीवन में बहुत लाभ लेंगे मुझे इस रणनीति को काफी अजीब लगता है। जैसा कि मैंने ईएएस बहुत समान लिखा है। ईमानदारी से मुझे लगभग डर लग रहा था कि लिमिट मैस्टर2012 नामक मेरे संस्करण को थोड़ी देर बाद मिल गया था, और वह कुंठित हो गया था, लेकिन मुझे लगता है कि महान दिमाग भी उसी के नाम के साथ भी सोचते हैं। मेरा जवाब है: सीमा आदेश का उपयोग करना, जब तक कीमतें बूँदें या बढ़ जाती हैं (यानी रुझान) तक प्रतीक्षा करें, तब यह वास्तव में चोट लगी है। चाहे वे सीमाओं पर शतरंज का उपयोग करें, इस मामले में सुधार आसान हो, लेकिन एक उच्च तीव्रता के बूंद या वृद्धि से अधिक चोट लगी होगी। मैं इस रणनीति को काम नहीं कर सकता, बिना किसी फ़िल्टर के इसे व्यापार को रोकने के लिए देख सकता हूं जब यह प्रवृत्त होता है। मुझे उम्मीद है कि इसका कोई अर्थ है। चीयर्स। (संपादित करें: ईमानदारी से मैंने इस विचार की कोशिश की है, और सीमाओं पर एक शतरंज के साथ, यह जल्दी से ठीक हो सकता है, लेकिन जब यह चलता है, लेकिन शर्टिंगेल या नहीं, तो बहुत कम कम होने के लिए, एक बूंद के लिए इंतजार करना लाभ छोटे हैं - अगर आप इस विचार को निजी तौर पर विकसित करना चाहते हैं, तो मेरा प्रधान मंत्री से संपर्क करें, क्योंकि मेरा ईए समान है, इस पर निर्भर करता है कि आप अपने मुनाफे कैसे लेते हैं।) स्वचालित एमटी 4 ईए ग्रिड ट्रेडिंग रोबोट विदेशी मुद्रा व्यापार की रोल्स-रॉयस उच्च लाभ रणनीतियाँ के लिए है ForexGridMaster एक क्रांतिकारी उपयोगकर्ता के अनुकूल मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) विशेषज्ञ सलाहकार स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट 2002 के बाद से जेम्स किंग (ऊपर से फोटो), एक कैनेडियन जो कि विदेशी मुद्रा पेशेवर पूर्णकालिक रूप से 2002 से व्यापार कर रहा है, के बाद से विकसित हुआ है। किसी भी प्रोग्रामिंग अनुभव के बिना फॉरेक्सग्रिड मास्टर्स (एफजीएम) का उपयोग करके, आप अपने खुद के असीमित संख्या में पारदर्शी स्वचालित MT4 विदेशी मुद्रा बना सकते हैं प्रकृति में साधारण से बहुत ही परिष्कृत रूप से व्यापक रूप से लेकर व्यापारिक रणनीतियों। ForexGridMaster भी मैन्युअल व्यापार बढ़ाने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है, खासकर चुपके मोड स्केलिंग और समाचार घटनाओं की रणनीतियों के लिए। एफजीएम मालिकों (पूर्ण या ट्रायल-संस्करण) रणनीतियों और विचारों को साझा करने के लिए हमारे फोरम में भाग ले सकते हैं। हमारे फॉरेक्सग्रिड मैनस्टर यूट्यूब चैनल पर स्पष्टीकरण और प्रदर्शन परिणामों के साथ कार्रवाई में एफजीएम एक्सप्रेस देखें स्पष्टता के लिए उच्चतम गुणवत्ता सेटिंग चुनना सुनिश्चित करें यदि आप एक अनुभवी व्यापारी नहीं हैं लेकिन मूलभूत कंप्यूटर कौशल और निम्नलिखित लिखित निर्देशों में अच्छे हैं, तो एफजीएम आपके लिए भी काम कर सकता है, क्योंकि एफजीएम रणनीति पूर्व निर्धारित (एसएटीएस) फाइलों के रूप में सहेजी जाती है जो कि आसानी से साझा की जाती है और एफजीएम में प्लग की जाती है। विदेशी ग्रिड मास्टर्स स्वचालित ग्रिड ट्रेडिंग स्थान अग्रणी अग्रगामी विदेशी मुद्रा मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर व्यापारिक आदेशों को खरीदने और बेचने के लिए एक पूर्व निर्धारित योजना के अनुसार स्थिर और डाउन प्राइस एक्शन से लाभ प्राप्त करने के लिए होता है जो बाज़ार प्रवृत्तियों की परवाह किए बिना होता है , और या बाहर तोड़ने विदेशी मुद्रा व्यापार में कीमत बढ़ने और नीचे सामान्य और स्पष्ट रूप से सबसे बुनियादी, स्पष्ट और विश्वसनीय घटना है। ऑटोमेटेड ग्रिड-ट्रेडिंग उस का पूर्ण लाभ लेने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, जो वही है जो कि ForexGridMaster विशेष रूप से करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। एफजीएम केवल ग्रिड ट्रेडिंग तक ही सीमित नहीं है, क्योंकि यह पिछले 7 सालों में काफी विकसित हुआ है। यह बहुत कुछ कर सकता है एक असीमित संख्याबद्ध रणनीतियां बनाएं, कोई प्रोग्रामिंग आवश्यक नहीं है। विदेशी मुद्रा बाज़ार की रणनीतियां सभी विदेशी मुद्रा बाजार स्थितियों का व्यापार करने के लिए ग्रिड-ट्रेडिंग रणनीतियों को बनाया जा सकता है और आगे अनुकूलित किया जा सकता है, या तो सभी खुले विदेशी मुद्रा बाजार के घंटे, 245, या विशिष्ट समय-अवधि और या बाजार की स्थितियों या अर्द्ध-मैन्युअल व्यापार के लिए , खासकर चुपके मोड स्केलिंग विदेशी ग्रिड मास्टर्स औद्योगिक ताकत कोड, कहीं अधिक से अधिक ट्रेडों को स्थानांतरित कर सकता है और मैन्युअल व्यापारियों की एक बड़ी पेशेवर टीम की तुलना में कहीं ज्यादा सटीक हो सकता है, और सही अनुशासन के साथ। ForexGridMaster मुख्य विशेषताएं हैं स्वचालित व्यापार रणनीतियों की असीमित संख्या बनाएं कोई प्रोग्रामिंग जरूरी नहीं है, एफजीएम उन्नत मैनुअल देखें हमारे एफजीएम फोरम पर शेयर रणनीति विकास, प्रीसेट फाइलें और विचार देखें एफजीएम उन्नत ट्रेडों 2 ग्रिड, मेन ग्रिड या हेजग्रीड या दूसरी ग्रिड मनी मैनेजमेंट इनपुट सेटिंग्स के जरिए मुनाफे और घाटे में कमी प्रवृत्ति, सीमा, ब्रेकआउट, शॉर्ट या दीर्घावधि, और या पोर्टफोलियो रणनीतियों को बनाएं सेटिंग्स का उपयोग करके स्पाइक प्रोटेक्शन मैक्स ऑर्डर पेरेडियो और मैक्स ऑर्डर फ्रेक्वेन्क चार्ट पोर्टफोलियो ट्रेडिंग और मार्जिन संरक्षण के लिए इक्विटी इक्विटी उप-इक्विटी सामान्यकरण, खाता मुद्रा और कनवर्ज़न-जोड़ी गणना को एकीकृत करता है एफजीएम एक सटीक चुपके मोड स्केपिंग रणनीतियों का व्यापार करने के लिए एक असाधारण उपकरण है अद्वितीय परिवर्तनों के साथ मर्टिंगेल या एंटी-मार्टिंगेल प्रकार की रणनीतियों का निर्माण प्रति दिन 3,000 पिप्स लाभ कैप्चर करें एक मुद्रा जोड़ी पर खरीदता है और बेचता है आर्थिक समाचार घटनाओं और या विशिष्ट समय-अवधि का काम सभी 2, 3, 4 या 5 अंकों के लिए ईसीएन, एसटीपी, स्टैंडर्ड या क्लासिक एमटी 4 खाते सभी खाते-मुद्राओं, अमरीकी डालर, यूरो, पाउंड, येन, सीएफ़एफ़, सीएडी, आदि के लिए कार्य करता है। एफजीएम 2005 के बाद से एमटी 4 प्लेटफार्म पर गोल्ड, सिल्वर, ऑयल, इंडेक्स और अधिक व्यापार कर सकता है, हम लगातार जोड़ रहे हैं एफजीएम के लिए नई सेटिंग्स बैक-टेस्ट फॉरेक्स ग्रिड मास्टर्स रणनीतियों को देखने और पता करने के लिए कि वे एक स्वामित्वहीन परिवर्तनीय रणनीति के साथ एक खरापन बॉक्सक्वॉट रोबोट कैसे काम करते हैं, इसका तर्क और वास्तविक जोखिम व्यापारी को अज्ञात है और जोखिम को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त विकल्प नहीं हैं। जो रोबोट किसी दूसरे के आधार पर सेटिंग्स की आवधिक अनुकूलन के लिए निर्भर करता है जो काम कर सकता है या नहीं हो सकता है और यह भी वादा किया है की तुलना में अधिक जोखिम के लिए व्यापारी को बेनकाब कर सकता है। सदस्यता शुल्क के आधार पर नहीं बल्कि रोबोट, जो कि व्यापारी लगातार उपयोग करने के लिए भुगतान करता है एक रोबोट नहीं है जो व्यापारी छोड़ देता है क्योंकि यह लाभहीन हो जाता है रणनीति सेटिंग्स, जोखिम और धन प्रबंधन को अनुकूलित करने के लिए विकल्पों की कोई कमी नहीं है। बिना किसी वादे या अविश्वसनीय बैक-टेस्टिंग या नकली या अप्रतिष्ठित या चेरी के निष्पादन परिणामों के आधार पर, या 50 में से असफल होने वाले एक खाते को दिखाते हुए कि रोबोट ने बाजार पर बहुत ज्यादा प्रचार किया, विश्वसनीय खराद बॉक्सकॉट ट्रेडिंग रोबोट बहुत दुर्लभ हैं। मैं (जेम्स किंग) 2002 से विदेशी मुद्रा पूर्णकालिक व्यापार कर रहा था और बहुत सावधानीपूर्वक चयनित व्यापारिक रोबोटों का परीक्षण कर रहा था। हम कई अनुभवी लंबे समय के व्यापारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, हम सब के सब 500 परीक्षण रोबोट में हैं। कुछ ऐसे रोबोट हैं जो आशाजनक और लायक देखने के लिए तैयार हैं और हम यथार्थवादी रोबोट डेवलपर्स के साथ सहयोग करते हैं। पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें क्योंकि हम सलाह देने को तैयार हैं। खरीद एफजीएम उन्नत या एक्सप्रेस और प्राप्त करें स्थायी लाइसेंस, 3 असली मनी खाते, 5 डेमो, कोई एमटी 4 दलाल एफजीएम बैक-परीक्षण पुस्तिका। असीमित रणनीतियों का निर्माण और बैक-टेस्ट करें वीजीएस के लिए एफजीएम लेटेंसी जानकारी गाइड और कम विलंब के लिए आवश्यक रणनीतियां अनुभवी एमटी 4 प्रो ट्रेडर्स, पार्टनर्स और स्टाफ से पूर्ण समर्थन एफजीएम संस्करण और भुगतान विधि का चयन करें हम अनुशंसा करते हैं कि व्यापारी एफजीएम उन्नत ट्रायल-वर्जन से शुरू करते हैं वास्तव में एडवांस्ड फुल-वर्जन के समान, ट्रायल-वर्जन ट्रेड डेमो खातों को छोड़कर और खरीदी की तारीख के बाद 3 महीने की अवधि समाप्त हो जाती है। उन्नत या एक्सप्रेस ट्रायल-संस्करणों को उन्नत या एक्सप्रेस पूर्ण संस्करणों के लिए डिस्काउंट पर उन्नत किया जा सकता है। एफजीएम उन्नत में सभी एफजीएम एक्सप्रेस सेटिंग्स शामिल हैं, लेकिन हेज सिस्टम सिस्टम (या दूसरी ग्रिड) और अन्य सेटिंग्स भी शामिल हैं। सटीक अंतर की तुलना करने के लिए यहां दोनों मैनुअल देखें। अब पूर्ण मूल्य का भुगतान करें या नीचे दिए गए सदस्यता विकल्प का उपयोग करके मासिक किस्तों में भुगतान करें। 3, 6 या 9 भुगतान के बाद, कोई और भुगतान आवश्यक नहीं है और खरीदे गए एफजीएम संस्करण के लिए लाइसेंस स्थायी है। एफजीएम एक्सप्रेस परीक्षण या पूर्ण संस्करण खरीदें एफजीएम उन्नत परीक्षण या पूर्ण संस्करण खरीदें

No comments:

Post a Comment